अनिल विज का बड़ा हमला, कहा-  ममता बेनर्जी बनना चाहती है राकेश टिकैत

3/11/2021 5:13:34 PM

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अकाली नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ काले झंडे दिखाने और प्रदेर्शन करने पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर कहा कि अकाली दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा विधानसभा परिसर मे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ प्रदर्शन किया गया है, उसका संज्ञान लेना चाहिए।

गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि हालांकि हर आदमी को अपनी राजनीतिक विचारधारा को प्रचार प्रसार करने की आजादी है, लेकिन इसे कुछ सीमाओं में रहकर ही किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि स्वस्थ प्रजातांत्रिक परंपराओं का विशेष तौर पर ध्यान रखना चाहिए। विज ने कहा कि विधानसभा परिसर की अपनी एक मर्यादा होती है, जिसे भंग नहीं किया जा सकता। विधानसभा परिसर मे तो विधायकों तक को जब उनको निष्कासित किया जाता है, प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं होती है। परिसर मे इस तरह का कृत्य बहुत गंभीर मामला है। उन्होंने कहा कि अकाली पार्टी एक जिम्मेवार पार्टी है और उन्होंने देश के प्रजातंत्र के लिए बहुत कुर्बानियां दी हैं इसलिए उनको इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने ममता बनर्जी के अपनी चोट को लेकर दिए बयानों पर पलटवार करते हुए कहा है कि ममता बनर्जी राकेश टिकैत बनना चाहती है। विज ने कहा कि वो चाहती है कि थोड़ी बहुत आंसू बहा कर वह लोगों की सहानुभूति बटोर ले, लेकिन ममता बनर्जी का बंगाल में काम तमाम हो चुका है। अनिल विज ने कहा कि उनको कोई ऐसी चोट नहीं लगी है जिसका कि वह इतना प्रचार प्रसार कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Isha