Haryana Election 2024: 'मैं सबसे वरिष्ठ नेता, अगली मुलाकात CM आवास पर होगी', सीएम पद पर Anil Vij का बड़ा दावा

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 11:50 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा विधानसभा चुनाव के मतदान के बीच बीजेपी के सीनियर नेता और पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने वोट डाल दिया है। अनिल विज ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में बीजेपी की ही सरकार बनेगी और अगले मुख्यमंत्री का चेहरा भी आलाकमान ही चुनेगा। अगर पार्टी उन्हें चाहेगी, तो अब अगली मुलाकात सीएम आवास पर ही होगी।  

गौरतलब है कि हरियाणा चुनाव से पहले ही बीजेपी के अन्य दिग्गज नेता यह स्पष्ट कह चुके हैं कि इलेक्शन मौजूदा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में ही लड़ा जा रहा है और अगर आगे जनता फिर बीजेपी को चुन कर सरकार में लाती है तो नायब सैनी ही सीएम हो सकते हैं. इसके बावजूद अनिल विज लगातार इस उम्मीद में हैं कि पार्टी आलाकमान सीएम पद का नया चेहरा चुन सकता है। 

अंबाला की जनता शांति चाहती है- अनिल विज 

सीएम पद पर दावे के अलावा अनिल विज ने अंबाला कैंट की जनता को लेकर भी दावा किया। उन्होंने कहा कि अंबाला की जनता सुख और चैन से रहना चाहती है। यहां पर गुंडागर्दी और कब्जे नहीं करवाना चाहती। शांति का मतलब है कमल के फूल पर बटन दबाना। वहीं कुछ समय पहले अनिल विज ने ये दावा भी किया था कि अगर वह मुख्यमंत्री चुने जाते हैं तो हरियाणा की तस्वीर बदल देंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static