फिर से सज गया गब्बर का टी प्वाइंट, लॉकडाउन और एक्सीडेंट की वजह से हुआ था बंद

10/23/2020 2:39:53 PM

अंबाला (अमन कपूर): पहले लॉकडाउन तो उसके बाद हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का एक्सीडेंट, ये वो दो कारण हैं जिसकी वजह से अंबाला छावनी और सूबे के गृह मंत्री अनिल विज से जुड़ी बीते 30 से 35 वर्षों की प्रथा टूट गई थी। बात कर रहे हैं बीते 30 से 35 वर्षों से हर रोज सजने वाले अनिल विज के टी प्वाइंट की। जहां हर रोज विज बाजार के बीचों बीच बैठकर अपने मित्रों के बीच चाय पीते थे। यह टी प्वाइंट लॉकडाउन और विज के एक्सीडेंट की वजह से बंद हो गया था, लेकिन आज एक बार फिर विज सुबह-सुबह अचानक अपने मित्रों के बीच पहुंच गए, जिसके बाद टी प्वाइंट फिर से सज गया। 



अपने चहेते नेता को फिर से अपने बीच देखकर विज के साथ सड़क पर बैठकर चाय पीने वाले लोगों के चेहरे पर आज एक बार फिर मुस्कान लौट आई है। विज के टी प्वाइंट पर सोशल डिस्टेंसिंग भी देखने को मिली। विज की माने तो यह टी प्वाइंट उन्होंने कभी मिस नहीं किया था, लेकिन पहले लॉक डाउन और फिर उनका एक्सीडेंट हो गया था, जिसकी वजह से उनका यहां आना छूट गया था, लेकिन उनके मित्रों की चाह थी कि वो यहां दोबारा आना शुरू करें।



मित्रों की चाह के बाद वह आज अंबाला छावनी के सदर बाजार चौक पर सुबह सुबह अचानक पहुंच गए और एक बार फिर से टी प्वाइंट सज गया। इस मौके पर विज ने कहा कि इस टी प्वाइंट का बहुत फायदा है। यह जगह महज एक टी प्वाइंट नहीं है, पूरे शहर हो यह पता होता है कि हमारा नुमाइंदा यहां बैठा होता है और अगर शहर के किसी भी कोने में कोई सुख दुःख होता है तो वो बात यहां की जाती है। 

vinod kumar