नकली शराब मामले की तह तक होगी जांच, आरोपियों पर होगी बुलडोजर की कार्रवाईः अनिल विज

11/15/2023 9:12:47 AM

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने यमुनानगर शराब मामले में कांग्रेस नेताओं द्वारा सरकार पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि इस मामले में ‘हमने आरोपी पकड़े हैं, इनके (कांग्रेस) राज में तो कभी आरोपी पकड़े नहीं जाते थे’। 

आज पत्रकारों से बातचीत के दौरान विज ने कहा कि यमुनानगर मामले में हर लीड पर कार्रवाई हो रही है। अधिकतर आरोपी पकड़े जा चुके हैं। हम तह तक पूरी कार्रवाई कर रहे हैं कि कौन-कौन इस मामले में कहां-कहां तक संलिप्त था और पूरी चेन को पकड़ कार्रवाई की जाएगी।  विज ने कहा कि पूरे हरियाणा में नकली शराब के खिलाफ अभियान चलाकर  कार्रवाई की जा रही है।  यदि जांच में कुछ संदिग्ध आता है तो बुलडोजर की कार्रवाई भी होगी। उन्होंने बताया कि इस केस में मौत के मामलों पर नजर रखी जा रही है और उन्हें अधिकारी लगातार अपडेट कर रहे हैं। 

गृह मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा मध्य प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार के लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में जितना काम भाजपा सरकार के समय में हुआ है, उससे पहले उतना आज तक नहीं हुआ है। भ्रष्टाचार का एक भी केस ऐसा नहीं कि अगर सामने आया और उस पर कार्रवाई न की गई हो। राहुल गांधी अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं, यदि आप भ्रष्टाचार कह रहे हैं तो बताए कि किस केस में क्या भ्रष्टाचार हुआ है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal