''जब तक ईडी क्लीन चिट न दे दे चुनाव से दूर रहें हुड्डा'', गृहमंत्री विज ने दी नेता प्रतिपक्ष को नसीहत

2/1/2024 9:24:00 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज गुरुवार को अचानक रोहतक पीजीआई पहुंच गए।  इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिग्गज कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा को बड़ी नसीहत दे डाली। विज ने कहा कि जब तक ईडी क्लीन चिट ना दे दे तब तक हुड्डा चुनाव में ना आएं। अगर निर्दोष हैं तो डरने की कोई जरूरत नहीं। यही नहीं चंडीगढ़ में हुए मेयर चुनाव को पाक साफ बताते हुए अनिल विज ने कहा कि आप पार्टी के लोगों को वोट डालनी ही नहीं आती। इसलिए उनकी जांच कर लेनी चाहिए।

स्वास्थ्य एवं गृहमंत्री अनिल विज ने ईडी द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर कहा कि ईडी उसी के खिलाफ कार्रवाई करती है, जिसके खिलाफ कोई सबूत हो और इसी आधार पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा से पूछताछ की जा रही है। क्योंकि उनके शासनकाल में बड़ा भूमि का घोटाला हुआ है। अगर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पाक साफ हैं तो उन्हें डरना नहीं चाहिए। अन्यथा जब तक ईडी क्लीन चिट ना दे दे तब तक उन्हें चुनाव में भी नहीं आना चाहिए। इस दौरान उन्होंने चंडीगढ़ में हुए मेयर चुनाव को क्लीन चिट देते हुए कहा कि मेयर का चुनाव बिल्कुल पाक साफ हुआ है। आप पार्टी के लोगों को वोट ही डालनी नहीं आती। इसलिए जिन लोगों को वोट डालनी नहीं आती उन्हें जनता से वोट ही नहीं मांगनी चाहिए और इनकी जांच होनी चाहिए।

वहीं विज ने इंडिया गठबंधन पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि यह इंडिया गठबंधन नहीं भिंडी गठबंधन बनकर रह गया है। इस गठबंधन के सदस्य ही उसको तल कर खा रहे हैं। क्योंकि सीटों के बंटवारे पर हुई इनका तालमेल नहीं बन पा रहा और गठबंधन को बनाने वाले नीतीश कुमार भी छोड़कर जा चुके हैं। जो कांग्रेस हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटें जीतने का दावा कर रही है, उन्हें पता होना चाहिए कि देश में भारतीय जनता पार्टी के प्रति लोगों का विश्वास इस कदर बढ़ चुका है कि जनता को मालूम है कि देश का विकास भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है। अंतरिम बजट पर प्रतिक्रिया देते हुए अनिल विज बोले कि यह विकसित भारत की ओर देश का सबसे बड़ा कदम है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal