दिल्ली में चल रही गोलियों पर बोले अनिल विज, हो सकता है ये केजरीवाल का ड्रामा हो

2/3/2020 1:39:35 PM

दिल्ली(कमल कांसल): जामिया इलाके में गोली चलने के दो दिन बाद शनिवार को शाहीन बाग में भी गोली चलने के बाद दिल्ली में माहौल गर्मा गया है। राजनीतिक दल इस पर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं। जहां विपक्ष इसे बीजेपी नेताओं की बयानबाजी से जोड़ रहा है। वहीं बीजेपी इसको लेकर दूसरे राजनीतिक दलों पर निशाना साध रही है। इसी बीच हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में जो गोलियां चल रही हैं, हो सकता है ये केजरीवाल का ड्रामा हो। विज ने कहा कि दिल्ली इलेक्शन में जितनी भी पार्टियां हिस्सा ले रही हैं उसमें सबसे ज्यादा नौटंकीबाज पार्टी अरविंद केजरीवाल की है। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के किसी नेता का आपत्तिजनक बयान निकलकर सामने नहीं आया है। जिस प्रकार के नफरत के बीज बोए जाएंगे उसके खिलाफ लोगों को जागरूक करने के लिए कुछ ना कुुछ तो लोग कहेंगे, इसका गोली चलने से ताल्लुक नहीं है। 

अनिल विज ने केजरीवाल पर साधा निशाना
विज ने कहा कि दिल्ली चुनाव में बीजेपी का माहौल चल रहा है। लोगों ने ठान ली है केजरीवाल को हराना है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। वह शाहीन बाग जामिया मिलिया इस्लामिया और टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करता है। विज ने कहा कि नफरत के बीज बोने वालों को उखाड़ फेंक देना चाहिए। बिजली पानी हेल्थ से पहले देश आता है, पहले देश को बचाना है,  यह लोग देश को तोडऩा चाहते हैं। 

वहीं हरियाणा में सरकार के 100 दिन पूरा होने पर अनिल विज ने कहा कि सरकार के बेहतरीन 100 दिन पूरे हुए हैं। सरकार काम कर रही है। 

Edited By

vinod kumar