रायबरेली और वायनाड दोनों सीट हार रहे राहुल गांधी...चुनाव बाद चले जाएंगे विदेशः अनिल विज

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 04:47 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): जिले में पहुंचे हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज का कहना है कि राहुल गांधी वायनाड और रायबरेली दोनों जगह से हारेंगे और हिंदुस्तान छोड़कर चले जाएंगे। यमुनानगर में भाजपा नेता राकेश त्यागी के निवास पर मीडिया से बातचीत करते हुए पूर्व गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी इंडी गठबंधन के लिए बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि वह अगर दोनों जगह से जीतेंगे तो कौन सी सीट छोड़ेंगे? इसके साथ ही भविष्यवाणी करते हुए विज ने कहा कि मुझे पता है कि राहुल गांधी दोनों सीटे हारेंगे और हिंदुस्तान छोड़कर चले जाएंगे।

PunjabKesari

 अनिल विज ने कहा कि इंडी गठबंधन का कोई भविष्य नहीं है, कोई नेता नहीं है, कोई प्रोग्राम नहीं है, कोई इंजन नहीं है। ऐसे लोगों का कोई भविष्य नहीं होता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आप और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। एक दूसरे की तारीफ कर रहे हैं और यही नेता जब पंजाब में जाते हैं तो एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं। उन्होंने कहा कि जो घोषणा पत्र कांग्रेस ने जारी किया है गठबंधन के किसी सदस्य ने उसपर हस्ताक्षर नहीं किया। क्योंकि उन्हें पता है कि यह पैसा कहां से आएगा, जिसके बांटने की वह बात कर रहे हैं, ना 9 मन तेल होगा ना राधा नाचेगी।

वहीं विज ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपने दम खम से राज किया। अब नायब सैनी आचार संहिता के दौरान मुख्यमंत्री बने हैं देखना वह भी सर्वश्रेष्ठ काम करेंगे। पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि पिछले दिनों पार्टी नेताओं से चर्चा हुई थी तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अंबाला में जलसा करवाने का आग्रह किया था। तब उन्होंने यह भी साथ ही कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी व्यस्त हो तो राहुल गांधी का दौरा करवा दें, हमें दोनों ही से ही लाभ मिलता है।

 अनिल विज ने हरियाणा के मुख्यमंत्री के अफसरों द्वारा भीतरघात  एवं सहयोग नहीं करने के सवाल के जवाब में कहा कि ऐसा लंबे समय से चल रहा था कि मंत्री व विधायकों ने भी कहा था की अफसर सहयोग नहीं करते। परंतु जहां तक मेरी बात है मुझे किसी अफसर ने कभी इंकार नहीं किया और किसी अफसर में इंकार करने की हिम्मत भी नहीं है।  पूर्व गृहमंत्री ने कहा कि 1 जून को इंडी गठबंधन के लोगों ने मीटिंग बुलाई है। मुझे पता है कि उस मीटिंग में ममता बनर्जी नहीं आयेंगी। वास्तव में यह लोग दोषारोपण की एक्सरसाइज कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह भी पता चला है कि उन्होंने डमी ईवीएम मशीन मंगवाई है जिसे सामने रखकर वह बोलेंगे कि हमें ईवीएम ने हरवा दिया।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static