अनिल विज का पूर्व सीएम पर तंज, कहा- रोहतक हुड्डा का गढ़ नहीं रहा

8/2/2017 12:35:38 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज):बीजेपी नेता अमित शाह के दौरे को लेकर मंत्रियों में अच्छा खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, दूसरी ओर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का कहना है कि शाह के दौरे से जनता काफी उत्साहित है। शाह अपने दौरे में सरकार और संगठन की स्थिति को जांचेंगे। उन्होंने हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि अब रोहतक हुड्डा का गढ़ नहीं रहा क्योकि वहां से अब बीजेपी का एम.एल.ए. है।

स्वास्थ्य मंत्री में बिहार में तकता पलट पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने भ्रष्टाचार के खिलाफ वोट दिया था क्योकि दूसरी पार्टी को छोड़कर बीजेपी से हाथ मिलाया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी भी भ्रष्टाचार के खिलाप लड़ने वाली पार्टी है। 

दूसरी रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा को भी निशाना बनाते हुए अनिल विज ने कहा कि पहले दीपेंद्र अपने घर को संभाले, उसके बाद बीजेपी पर टिप्पणी कर उन्होंने कहा कांग्रेस में आए दिन रॉड होती है उन्हें कांग्रेस ठीक करे। गौरतलब है कि कांग्रेस सांसद दीपेंदर हुड्डा ने शाह को दौरे को लेकर कहा था कि शाह का हरियाणा में स्वागत है, लेकिन अपने दौरे में वो हरियाणा को क्या सौगात देकर जाएंगे।