गब्बर को आया गुस्सा: लापरवाही बरतने वाले चार कर्मचारियों को किया सस्पेंड

6/28/2019 11:03:13 PM

पानीपत (अनिल कुमार): गब्बर के नाम से मशहूर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज आज अधिकारियों पर भारी पड़ गए। अलग अलग मामलो में विज ने दो पुलिस अधिकारियों समेत हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एक एसडीओ और एक जेई को सस्पेंड कर दिया। वहीं एक पुलिस के मुलाजिम का ट्रांसफर पानीपत से 150 किलोमीटर दूर कर दिया।

दरअसल, पानीपत में चल रही जिला कष्ट निवारण की मीटिंग में अनिल विज सबसे ज्यादा नाराज पुलिस महकमे से नजर आए। विज ने मीटिंग में डीएसपी लेवल के अधिकारियों तक को नहीं बख्शा। डीएसपी सतीश और डीएसपी बिजेंद्र को जमकर लताड़ लगाई और कहा कि तुम हर मामले में आरोपियों को बचाकर पीड़ितों की आवाज दबा रहे हो। विज ने कार्यवाही करते हुए एक इंस्पेक्टर और एक एएसआई को सस्पेंड कर दिया। वहीं एक अन्य मामले में पुलिस के एक मुलाजिम का ट्रांसफर 150 किलोमीटर दूर कर दिया। 

इतना ही नहीं विज ने एक अन्य मामले में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एसडीओ और जेई को सस्पेंड कर दिया। विज ने लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को लताड़ लगाते हुए कहा की तुम सरकार को बदनाम करने पर तुले हो। विज के इस कार्यवाही से शिकायतकर्ता संतुष्ट नजर आए, वहीं पानीपत जिले के अधिकारी विज की नजरों से बचते नजर आए।

Shivam