भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत करने को लेकर अनिल विज ने कसा तंज, बोले - राहुल गांधी वो टेलर हैं जो सिले हुए कपड़ों को फिर से सिलते हैं

2/27/2023 3:19:26 PM

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने राहुल गांधी द्वारा एक बार फिर से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत करने को लेकर तंज कसते हुए कहा कि राहुल गांधी वो टेलर हैं जो सिले हुए कपड़ो को फिर से सिलने का काम करते हैं। देश तो पहले ही जुड़ा हुआ है। राहुल गांधी के द्वारा मोदी व अडानी पर किए गए ट्वीट को लेकर भी पलटवार किया कि राहुल गांधी को अडानीया बुखार हो गया है। वहीं विज ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर कहा कि सीबीआई ने तथ्यों के साथ ही गिरफ्तार किया होगा।

राहुल गांधी ने अडानी व मोदी को लेकर ट्वीट किया। जिस पर अनिल विज ने राहुल गांधी को दो टूक कहा कि कई तरह के बुखार होते हैं तो राहुल गांधी को अडानिया बुखार हो गया है, इसलिए वो यही राग अलापते रहते हैं। 

राहुल गांधी एक बार फिर अरुणाचल प्रदेश से गुजरात भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने जा रहे हैं। जिस पर अनिल विज ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी ऐसे टेलर मास्टर हैं जो सिले हुए कपड़ों को सिलते हैं। देश तो जुड़ा हुआ है, लेकिन राहुल गांधी टहलने के लिए पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिण घूमते हैं।

दिल्ली शराब घोटाले  में मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया है। जिस पर अनिल विज ने कहा कि सीबीआई देश की सर्वोच्च जांच संस्था है और अगर सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार  किया है तो उसके पास तथ्य होंगे। बेवजह ही सिसोदिया को अंदर करके सीबीआई मनीष सिसोदिया को हीरो नहीं बनायेगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

Content Writer

Gourav Chouhan