'नानी के घर जाकर भी ठीक नहीं हुआ राहुल गांधी का दिमाग'

7/14/2017 4:42:16 PM

अंबाला(कमलप्रीत सभ्रवाल):विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक बार फिर कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर ट्वीट किया है। दरअसल राहुल गांधी ने ट्वीट कर कश्मीर की बिगड़ती हालत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेवार ठहराया है। 

अपने ट्वीट में राहुल ने आतंकवादी घटनाओं के लिए मोदी की नीतियों को जिम्मेवार ठहराया। राहुल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कहा कि कश्मीर की हालत के लिए राहुल गांधी व सोनिया गांधी को देश से माफ़ी मांगनी चाहिए क्योंकि उन्होंने ही अपने सत्ताकाल में आतंकवादियों को पाला है और सरक्षण दिया है।

विज का राहुल गांधी पर कटाक्ष
विज ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी का दिमाग नानी के घर जाकर भी ठीक नहीं हुआ। हिन्दुस्तानियों को लग रहा था कि नानी के घर जाकर राहुल बुद्धि लेकर आएगा लेकिन खाली हाथ ही वापिस आए। वहीं विज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बचाव करते हुए कहा कि उनकी सरकार तो कश्मीर से आतंकवादियों का सफाया करने में लगी हुई है। वहीं पिछले दो माह में न जाने कितने आतंकवादियों का सफाया कर दिया है। उन्होंने कहा कि ये हालत आज तो खराब हुए नहीं है पिछले काफी समय से खराब चल रहे है। कांग्रेस ने ही उग्रवादियों को वहां पर पाला है और सरंक्षण दिया है जबकि मोदी तो वहां पर हालत को ठीक करने की कोशिश कर रहे हैं।