बीजेपी से वापस लौटी अनीता खांडा ने सांसद पर लगाया टिकट के बदले 3 करोड़ मांगने का आरोप

9/27/2019 10:14:38 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा में चुनावी माहौल में अब बीजेपी नेताओं और पार्टी पर आरोपों का दौर शुरू हो चुका है। शुक्रवार को इनेलो ने प्रेस कांफ्रेंस की और बीजेपी का दामन थाम चुकी इनेलो की खरखोदा से पूर्व प्रत्याशी अनीता खांडा ने इनेलो में वापसी की। अनीता खांडा ने बीजेपी सांसद रमेश चंद्र कौशिक पर आरोप लगाते हुए कहा कि सांसद ने मुझे कहा कि बीजेपी पूंजीपतियों की पार्टी है, यहां तीन-तीन करोड़ रुपये में टिकट दी जाती है।

अनीता खांडा इनेलो की खरखोदा विधानसभा से पूर्व उम्मीदवार रह चुकी हैं और 2 जून को बीजेपी में शामिल हो गई थी, लेकिन शुक्रवार को दोबारा उन्होंने इनेलो का दामन थाम लिया। उन्होंने बीजेपी सांसद रमेश चंद्र कौशिक पर बेधड़क आरोप लगाए। इसके बाद से सोनीपत की राजनीति में हलचल शुरू हो गई है। 



अनीता खांडा ने कहा कि मैंने आमजन की भलाई के लिए बीजेपी ज्वाईन की थी, लेकिन वहां सांसद रमेश कौशिक ने मेरे फोन नहीं उठाया। बल्कि मुझसे कहा कि आप आर्थिक स्थिति से कमजोर हो, यहां टिकट तीन-तीन करोड़ में मिलती है। अनीता खांडा ने कहा कि ये बात में एमपी साहब के सामने भी बोल सकती हूं।

इसी दौरान इनेलो के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र छिकारा ने बीजेपी और कांग्रेस को जमकर अपने निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में पर्ची और खर्चे से नौकरियां लगवाई जाती थी और ऐसा ही हाल बीजेपी सरकार में है।



छिकारा ने कैबिनेट मंत्री कविता जैन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कैबिनेट मंत्री कविता जैन के रिश्तेदारों को ही हर एक टेंडर अलॉट किया जाता है चाहे वह सफाई का टेंडर हो या फिर डीसी रेट पर नौकरी लगवाने का टेंडर हो यहां पर सब गोलमाल है।

Shivam