VIDEO: नहर में दोस्तों के साथ नहाने गया अंकित, मिली मौत

7/1/2019 3:41:33 PM

कैथल (सुखविंद्र सैनी): कैथल-जींद रोड स्थित सिरसा ब्रांच नहर में 3 दोस्तों के साथ नहाने के लिए गए गांव बुढाखेड़ा निवासी 23 वर्षीय अंकित की नहर में डूबने से मौत हो गई। करीब 14 घंटे बाद अंकित के शव को गोताखोरों ने नहर से बाहर निकाला। अंकित कैथल की ही एक ऑटो मोबाइल कंपनी में काम करता था। अंकित के नहर में डूबने की सूचना मिलते ही गांव बुढाखेड़ा से उसके परिजन, मित्र व सैंकड़ों ग्रामीण नहर पर पहुंच गए।

वहीं सूचना मिलते ही तितरम पुलिस थाना इंचार्ज मुकेश कुमार एवं डी.एस.पी. कुलभूषण सहित नायब तहसीलदार ईश्वर सिंह मौके पर पहुंचे और युवक के शव को निकालने के लिए जरूरी इंतजाम करवाए। 



जानकारी के अनुसार अंकित अपने मित्र जस्सी व एक अन्य युवक के साथ नहाने के लिए जींद रोड से निकल रही सिरसा ब्रांच नहर में नहाने गया था। तीनों दोस्त बारी-बारी से छलांग लगा रहे थे। जैसे ही अंकित ने पानी में छलांग लगाई तो फिर बाहर नहीं आ पाया। साथी दोस्तों ने शोर मचाते हुए उसे नहर में ढूंढने का प्रयास किया, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली तो पुलिस व परिजनों को बताया।



प्रशासन पर सहयोग न करने का आरोप, परिजनों ने लगाया जाम
शनिवार रात्रि करीब 9.30 बजे ग्रामीण एवं परिजनों ने प्रशासन पर अंकित को ढूंढने में सहयोग न करने के आरोप लगाते हुए जाम लगा दिया। इसके बाद प्रशासन की तरफ से जाल एवं रात्रि को गोताखोरों का इंतजाम किया तो ग्रामीणों ने जाम खोल दिया। अंकित की डैडबॉडी रविवार सुबह करीब 6 बजे पुल से करीब 2 किलोमीटर दूरी पर जाकर मिली। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंंप दिया है।

Shivam