किसान सम्मेलन में शिरकत नहीं करेंगे अन्ना हजारे, स्थगित हो सकता है कार्यक्रम

1/31/2018 10:28:26 PM

हांसी(संदीप सैनी): जाट धर्मशाला में तीन फरवरी को चौ. मांगेराम मलिक की जन्मशताब्दी समारोह पर होने वाले किसान सम्मेलन में प्रसिद्ध समाजसेवी एवं आंदोलनकारी अन्ना हजारे नही आएगें। यह जानकारी देते हुए अन्ना हजारे के समर्थक दलबीर मोर ने बताया कि उनके पास बुधवार सुबह अन्ना हजारे के कार्यालय से एक मेल आई है जिसमें अन्ना हजारे के कार्यक्रम मे शिरकत ना करने की वजह उनकी तबियत खराब होना बताया गया है।

अन्ना हजारे के कार्यालय की ओर से मोर को भेजी गई मेल में कहा गया है कि अन्ना की तबियत खराब होने के चलते हांसी में तीन फरवारी को होनी वाली किसान रैली में भाग नही ले सकेगें। मिली जानकारी के अनुसार तीन दिन पूर्व अन्ना हजारे की टीम ने हांसी में आयोजित किए जाने वाले समारोह स्थल का दौरा कर आयोजक के बारे जानकारियां जुटाई गई। सूत्रों के अनुसार टीम द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार अन्ना हजारे का हांसी दौरा स्थगित किया गया है।

बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन विभिन्न पार्टियों से जुड़े नेताओं द्वारा किया जाना था। जबकी अन्ना हजारे किसी भी राजनैतिक प्रोग्राम में शिरकत नहीं करते हैं। इस विषय को लेकर कुछ लोगों द्वारा कार्यक्रम के स्थगित होने के कयास लगाए जा रहे हैं।