खटाई में पड़ सकता है दुष्यंत चौटाला का कार्यक्रम, महापंचायत में किसानों का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 07:05 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): कृषि कानूनों के विरोध में मंगलवार को फरीदाबाद के गांव मोहना में महापंचायत का आयोजन किया गया। जिसमें फैसला लिया गया कि 21 मार्च को किसी भी सूरत में प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को फरीदाबाद में नहीं आने दिया जाएगा। महापंचायत में दर्जनों गांवों से पहुंचे किसानों ने एक सुर में दुष्यंत का विरोध करने का फैसला लिया है।

PunjabKesari, haryana

किसान किसान नेता साफ तौर पर कह रहे हैं कि जेजेपी पार्टी ने कानून के मुद्दे पर किसानों का साथ नहीं दिया है, इसलिए वह फरीदाबाद में किसी भी कीमत पर दुष्यंत चौटाला को नहीं आने देंगे। उन्होंने कहा कि पहले कार्यक्रम आयोजकों से बात की जाएगी कि वह इस प्रोग्राम को गांव नरियाला में ना करें, इससे उनका आपसी भाईचारा खराब होगा। यदि इसके बावजूद भी आयोजक नहीं मानते हैं तो उसके बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला का पुरजोर विरोध किया जाएगा।

PunjabKesari, haryana

किसान जगन डागर ने कहा कि किसी भी राजनेता के कार्यक्रम से पहले ही चुनिंदा लोगों को प्रशासन नजर बंद कर लेता है। इस पर डागर ने खुली चुनौती देते हुए कहा कि यदि इस बार पुलिस प्रशासन द्वारा ऐसा कोई कदम उठाया गया तो उसके बाद पुलिस प्रशासन का भी विरोध किया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static