भाई-बहन के मामूली झगड़े का खौफनाक अंत, बेटी ने मां की डांट से नाराज होकर लगाया मौत को गले

6/3/2023 2:02:20 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद के बल्लभगढ़ से तिरखा कॉलोनी में टूथब्रश को लेकर हुए भाई-बहन के झगड़े में बड़ी बहन ने मां की डांट से क्षुब्ध होकर फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। लड़की के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें लिखा है अब किसी को डांटना नहीं पड़ेगा आई लव यू।


मां की डांट से नाराज होकर लगाया मौत को गले

जानकारी के मुताबिक मृतका नाबालिग मनीषा 17 साल की थी जिसने टूथ ब्रश को लेकर हुए भाई के झगड़े में मां की डांट से नाराज होकर मौत को गले लगा लिया। दादा रामेश्वर ने बताया कि छोटे भाई संजू ने मनीषा के टूथ ब्रश से अपने दांत साफ कर लिए थे। इसी के चलते दोनों भाई-बहनों में झगड़ा हो गया। झगड़ा होता देख मां की गीता ने मनीषा और छोटे भाई को डांट दिया जिसके बाद मामला शांत हो गया।

मृतका के चाचा ने बताया कि मामला शांत होने के बाद पड़ोस में मनीषा की मां गीता व उनका पूरा परिवार कीर्तन में चला गया और जब वह कीर्तन से वापस लौटे तो देखा कि घर का दरवाजा बंद है और टीवी की आवाज तेज है। अन्दर झांक कर देखने पर पता चला कि मनीषा फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। आनन-फानन में मनीषा के परिजन इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल में ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मनीषा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के सिविल अस्पताल बादशाह खान की मोर्चरी में रखवा दिया है। पोस्टमार्टम के बाद मनीषा के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

Content Writer

Manisha rana