हरियाणा में हर सीट पर सिंगल नाम की डिमांड, CEC की बैठक के बाद बावरिया बोले-अभी और होगी एक बैठक

4/5/2024 7:58:25 PM

दिल्ली(कमल कंसल): नई दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक खत्म हो गई है। इस बैठक में वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री सोनिया गांधी, कांग्रेस अध्य़क्ष मल्लिकार्जुन समेत कई वरिष्ठ
कांग्रेस नेता शामिल रहे। कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में हरियाणा की 9 सीटों पर उम्मीदवारों को लेकर चर्चा हुई। हरियाणा की तरफ से इस बैठक में भूपेंद्र हुड्डा, कुमारी सैलजा, उदयभान के अलावा रणदीप सुरेजवाला मौजूद रहे। 

हरियाणा में कांग्रेस और आप का गठबंधन है। 9 सीटों पर कांग्रेस पार्टी चुनाव लड़ेगी और एक सीट कुरुक्षेत्र आम आदमी पार्टी के खाते में गई है। आप ने कुरुक्षेत्र से सुशील गुप्ता को चुनावी रण में उतारा है। 
इसके अलावा भाजपा ने हरियाणा में सभी सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बैठक के बाद जल्द ही हरियाणा कांग्रेस पार्टी लोकसभा प्रत्याशियों का ऐलान कर सकती है।

बैठक के बाद हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बावरिया ने कहा कि आने वाले दिनों में हरियाणा के उम्मीदवारों को लेकर कांग्रेस चुनाव समिति एक और बैठक करेगी। इसके बाद हरियाणा के उम्मीदवारों का नाम फाइनल होगा। इसके अलावा आज की बैठक में कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की तरफ से हर सीट पर सिंगल नाम लाने के लिए कहा गया है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal