कुंडली बॉर्डर पर एक और किसान की मौत, पिछले कई दिनों से आंदोलन में था शामिल

9/15/2021 1:18:10 PM

सोनीपत (पवन राठी): तीन कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन लगातार जारी है। इस आंदोलन में सैकड़ों किसानों की मौत हो चुकी है। इस बीच अब एक और किसान की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मृतक किसान सोनीपत के गांव खानपुर कला का रहने वाला था। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवाया।

जानकारी के मुताबिक सोनीपत के गांव खानपुर कला का रहने वाला मनोज शर्मा (35) पिछले कई दिनों से कुंडली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में शामिल था। वह कल देर रात खाना खाकर केएफसी मॉल के सामने बने टेंट में सो गया, लेकिन सुबह जब वह नहीं उठा तो उसके साथियों ने उसे जगाने की कोशिश की। इस पर डॉक्टरों के टीम वहां पहुंची, जिन्होंने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले की जांच कर रहे पुलिस थाना में तैनात हेड कांस्टेबल भूपेंद्र सिंह ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि केएफसी मॉल के सामने चल रहे आंदोलन में एक किसान की हृदय गति रुकने से मौत हो गई है। मृतक मनोज शर्मा सोनीपत के गांव खानपुर कला का रहने वाला था। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान अस्पताल लाया गया है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

static