पंचकूला में नहीं थम रहा काेराेना का कहर, एक और जमाती पॉजिटिव मिला

4/20/2020 12:47:36 PM

पंचकूला(उमंग): हरियाणा में लॉकडाउन के बीच आज से आर्थिक गतिविधियां शुरू गई हैं और मंडियों में गेहूं कर खरीद शुरू हाे गई है। कुछ व्‍यापारिक गतिविधियाें भी शुरू हो गई हैं। इन सबके बीच राज्‍य में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजाें का सामने आना जारी है। सोमवार को पंचकूला में एक और तब्‍लीगी जमाती काेराेना पॉजिटिव मिला।

पंचकूला के पिंजौर खंड के नानकपुर के रहने वाले 20 वर्षीय एक युवक को कोरोना की पुष्टि हुई है। यह जमाती हिमाचल के सिरमौर में जमात में शामिल होकर वापस लौटा था। इस युवक को नाडा साहिब में बनाए गए स्पेशल वार्ड में भर्ती किया गया था।

इससे पहले लिए गए इसके सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। दोबारा उसका सैंपल लिया गया तो उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया। युवक पिंजौर-नालागढ़ रोड पर बद्दी के पास पड़ने वाले भावनगर गांव में रहता है। वह करीब 15 दिनों से युवक क्वारंटाइन सेंटर में था

इसके साथ ही पंचकूला में अब कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 18 हो गई है। इनमें से दो महिलाएं स्वस्थ होकर अपने घर जा चुकी हैं, लेकिन उन्हें होम क्वारंटीन में रखा गया है। इसके अलावा सेक्टर 15 के एक परिवार के नौ सदस्य कोरोना से संक्रमित हैं। जिले में छह तब्‍लीगी जमाती करोना से संक्रमित हैं।

Edited By

vinod kumar