योगेश हत्याकांड मामले में एक और खुलासा, दादा ने कहा-पोती भी है शामिल

6/16/2017 6:20:43 PM

यमुनानगर (सुमित ओबरॉय):हरियाणा के यमुनानगर में बहूचर्चित हाईप्रोफाइल योगेश हत्याकांड मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, मर्डर मामले में शामिल योगेश की पत्नी प्रियंका बत्रा, उसका प्रेमी सलाखों के पीछे है। वही योगेश बत्रा हत्याकांड में उसकी खुद की बेटी ख्वाहिश बत्रा भी शामिल थी, जिसके लिए पीड़िता के पिता सुभाष बत्रा ने अपनी पोती के खिलाफ कोर्ट में एक याचिका दायर दर्ज करवाई और सभी आरोपियों को सजा देने की मांग की है। 

पीड़िता के पिता ने बताया कि उनको पहले से ही शक था कि जिस वक्त उनके बेटे की हत्या हुई उस वक्त उनकी बहू  और उनकी पोती घर पर थी। जिन लोगों को योगेश की हत्या के लिए बुलाया गया उन्हें स्टेशन से उनकी बहू और पोती ही लेकर आई थी। उनका कहना है कि बहू ने उनकी पोती को भी योगेश के प्रति क्रूर बना दिया था और वो सब मिलकर उसे मारना चाहते थे। आखिरकार हुआ भी वही योगेश की बेटी भी पूरी तरह इस हत्याकांड में शामिल पाई गई, जिसने बाप-बेटी के रिश्ते को भी कलंकित कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर वो मेरे बेटे की नहीं हुई तो मेरी क्या होगी। इसलिए मैंने हिम्मत करके डिस्ट्रिक कोर्ट में याचिका लगाई और मैं चाहता हूं कि इस केस में जैसे दूसरे आरोपियों को सजा मिली है वैसा ही सलूक उनकी पोती के साथ हो। 

वही योगेश हत्याकांड में प्रियंका बत्रा और उसके दोनों साथियों की बेल एप्लीकेशन को माननीय जज महोदय ने खारिज कर दिया। लेकिन योगेश के मां-बाप को अभी भी सकून नहीं है। योगेश के पिता का जनून और उसकी मां बार-बार उसकी हत्या के आने वाले सपने के बाद, आखिरकार सभी आरोपी तो गिरफ्तार हो चुके है, लेकिन अब योगेश के मां-बाप की बूढ़ी आंखे अपने बेटे की हत्या करने वाली अपनी बहू और उसके प्रेमी के साथ दूसरे दो और आरोपियों के लिए फांसी की सजा की मांग कर रहे है.!वही अपनी पोती को भी सजा दिलवाना चाहते है जो अपने पिता की हत्या में शामिल है। 

योगेश के पिता ने बताया कि प्रियंका बत्रा, रोहित कुमार और सतीश इन तीनों लोगों ने बेल एप्लीकेशन 12 जून को लगाई थी, जोकि आज दोपहर को फैसला सुनाया गया जिसमें की बेल एप्लीकेशन को माननीय जज महोदय ने खारिज कर दिया, सुभाष बत्रा का कहना है कि मुझे न्यायपालिका पर पूरा विश्वास है। मुझे उम्मीद है कि मुझे इंसाफ  मिलेगा। 

बता दें कि हाईप्रोफाइल योगेश की पत्नी ने ही अपनी प्रेमी और 2 अन्य गुंडों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी थी। योगेश के पिता की माने तो उन्हें भी अपने बेटे की मौत पर शक हुआ था। उसके बाद उन्होंने इसे लेकर पुलिस के पास चक्कर काटे, लेकिन उन्होंने पीड़ित के पिता को कोई सहयोग नहीं किया।

बाद में वह डी.जी.पी. के पास गए तो उन्होंने मामले को जांच के लिए एस.आई.टी. करनाल के पास भेज दिया। करनाल सी.ई.आई.ए. टू ने जांच के दौरान योगेश की पत्नी, उसके प्रेमी और 2 और लोगों को योगेश की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया। योगेश के पिता ने अपने बेटे के हत्यारों के लिए फांसी की सजा की मांग की है, जिससे समाज में इस प्रकार का काम करने वाले लोगों को एक संदेश मिल सके।