Anti-narcotic सैल टीम ने नशीले पदार्थ सहित 5 युवकों को दबोचा

3/20/2020 10:34:00 AM

भिवानी (वजीर) : एंटी नारकोटिक सैल ने खरक चौकी के सामने नाकेबंदी कर गाड़ी सवार 5 युवकों को नशीले पदार्थ सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से गांजा व हैरोइन बरामद की। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपितों के खिलाफ एन डी पी एस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी। 

पुलिस प्रवक्ता अभिषेक कुमार ने बताया कि जिला एंटी नारकोटिक सेल की टीम बुधवार को सूचना मिली थी कि कुछ युवक गाड़ी में सवार होकर आ रहे है उनके पास नशीले पदार्थ है। नारकोटिक सैल टीम ने सूचना के आधार पर खरक चौकी के सामने नाकेबंदी कर वाहनों की चैकिंग शुरु कर दी। इसी दौरान पुलिस ने एक स्विफ्ट गाड़ी को रुकवाकर तलाशी ली तो गाड़ी में नशीले पदार्थ मिलेे।

पुलिस ने पांचों युवकों को गिरफ्तार कर गाड़ी को कब्जे में ले लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान बाग कोठी निवासी आकाश, रंजन, बामला निवासी अमित,सुरेन्द्र व केलंगा निवासी राजकमल के रुप में हुई। पुलिस ने तलाशी के दौरान आकाश व रंजन के कब्जे से 758 ग्राम गांजा तथा अमित, राजकमल व सुरेन्द्र के कब्जे से 5 ग्राम 6 मिलीग्राम हैरोइन बरामद की। पुलिस ने आरोपितों को अदालत में पेश किया।

Isha