नशे के कारोबार में लिप्त मां-बेटी को पुलिस ने रंगे हाथों दबोचा, 20 किलो नशीला पदार्थ बरामद

4/4/2024 7:53:38 PM

कुरुक्षेत्र (रंदीप रोर)हरियाणा में नशे का कारोबार बढ़ता जा रहा है। वहीं अब कुरूक्षेत्र के NH-44 पर एंटी नारकोटिक्स सेल ने 20 किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया है।

बता दें कि शाहाबाद निवासी मंजू व उसकी बेटी मुस्कान अपनी कार में दिल्ली से डोडा पोस्त लेकर शाहाबाद जा रही थी। आरोपी कुरुक्षेत्र रोड पर ढाबे की आड़ में नशीला पदार्थ बेचती थी। पुलिस ने उनकी कार को भी कब्जे में लिया है। बेटी कार चलाकर ला रही थी।

मां-बेटी बेचती थी डोडा/चूरा पोस्त

एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी निरीक्षक सुरेंद्र पाल ने बताया कि उनकी टीम कार्यालय में मौजूद थी। पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि शाहबाद वासी मां-बेटी शाहबाद-कुरुक्षेत्र रोड पर ढाबा की आड़ में डोडा/चूरापोस्त बेचती है। दोनों मां-बेटी आज भी अपनी कार मे डोडा/चूरापोस्त लेकर दिल्ली से कुरुक्षेत्र होते हुए शाहबाद अपने ढाबे पर जाएगी।

जिसके बाद टीम ने NH-44 पर चिड़ियाघर पिपली के पास चैकिंग शुरू कर दी। थोड़ी देर बाद पुलिस टीम को मिली सूचना अनुसार कार आती हुई दिखाई दी। जिसको पुलिस टीम ने रोककर कार सवार महिलाओ को काबू किया। महिलाओं की पहचान शाहाबाद वासी मां-बेटी के रूप में हुई ।

तीन दिन के रिमांड में भेजा

आरोपियों के कब्जे से 20 किलोग्राम डोडोपोस्त बरामद हुआ है। महिला आरोपियों के विरुद्ध थाना सदर थानेसर में नशीली वस्तु अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी महिलाओ की कार को कब्ज़ा में लिया गया। आरोपी मां-बेटी को अदालत के आदेश से 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Nitish Jamwal