यमुनानगर में एंटी नारकोटिक्स सेल का छापा, भारी मात्रा में लाखों की हेरोइन बरामद

5/9/2023 9:48:05 PM

यमुनानगर(सुमित): एंटी नारकोटिक्स सेल व सदर यमुनानगर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। इस संयुक्त टीम ने शादीपुर में मदरसे के नजदीक रेड कर कयूम व मैना दंपति के घर से 311 ग्राम हेरोइन बरामद की है। जिसकी कीमत बाजार में करीब 15 लाख है। वहीं टीम के पहुंचने से पहले ही दोनों घर छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल टीम उनकी तलाश में जुटी है। जल्द ही उन्हें काबू किया जाएगा।

बता दें कि जिले में एसीबी का कार्रवाई जारी है। अभी एक दिन पहले करीब 20 लाख की हीरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया था। वहीं वार्ड पार्षद संजीव कुमार का कहना है कि एंटी नारकोटिक्स सेल द्वारा उन्हें सूचना दी गई थी कि उनके वार्ड के शादीपुर एरिया में मदरसे के पास टीम ने रेड की है और उन्हें कहा कि मौके पर आकर देखा तो टीम ने भारी मात्रा में हीरोइन पकड़ी और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के कारण मेरा सभी से यह कहना है कि नशे को छोड़ दें। इस नशे से कई युवाओं की जिंदगी बर्बाद हो चुकी है। उन्होंने एंटी नारकोटिक्स सेल की कार्रवाई पर कहा कि इससे नशे का कारोबार करने वालों के अंदर भय पैदा होगा और तस्करी पर भी रोक लगेगी।  

                      (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma