एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने 3 अलग-अलग मामलों में 4 तस्करों को किया काबू, 36 ग्राम स्मैक की बरामद

1/23/2023 3:32:27 PM

यमुनानगर (सुमित) : यमुनानगर जिले में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। जहां अलग-अलग तीन मामलों में स्मैक सहित चार तस्करों को गिरफ्तार किया है, तो वहीं एक पुराने मामले में भी नशा तस्करी के आरोप में एक और तस्कर को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि यह लंबे समय से ही स्मैक तस्करी का काम जिले में कर रहे थे। अब इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं टीम का कहना है कि पकड़े गए स्मैक तस्करों से पूछताछ की जा रही है कि इनके लिंक कहां-कहां जुड़े हैं ताकि इस पूरे नेटवर्क का भंडाफोड़ हो सके और स्मैक माफिया के बड़े मगरमच्छ टीम के हाथ लग सके। टीम ने कार्रवाई करते हुए तस्करों से 36 ग्राम स्मैक बरामद की गई है।

सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि एक युवक द्वारा जम्मू कॉलोनी में स्मैक बेचने का काम किया जा रहा है। उस सूचना पर छापेमारी करते हुए विशाल नाम के युवक को पकड़ा गया और उसके कब्जे से 11 ग्राम स्मैक बरामद की गई। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं उन्होंने बताया कि दूसरे मामले में छछरौली से शमशाद और तासिम नाम के युवक को 25 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि एक पुराने  मामले में नशा तस्करी से जुड़े आरोप में एक मुस्तक़ीम को काबू किया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

Content Writer

Manisha rana