ससुराल पहुंची अनु कुमारी का हुआ भव्य स्वागत, दीपेंद्र हुड्डा ने दी बधाई

5/6/2018 6:46:02 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के गांव मंडोरा में आज युपीएससी में देश में दूसरे स्थान पर रहने वाली अनु कुमारी के स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा बतौर मुख्य अतिथि रहे। यहां अनु की ससुराल है।

इस अवसर पर दीपेंद्र हुड्डा ने अनु कुमारी को बधाई दी और सरकार से मांग की कि  UPSC के एग्जाम में टॉप 5 में से 3 हरियाणा के बच्चे हैं। जिन्हें सरकार एक समारोह आयोजन कर सम्मानित करें। दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत गर्व की बात है कि हमारे हरियाणा और सोनीपत की बेटी ने देश में प्रदेश का नाम रोशन किया है। वही दूसरे नंबर स्थान प्राप्त करना कोई आसान बात नहीं होती। इसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है और यह उसी का नतीजा है। मैं इसके लिए उनको बधाई देता हूं।

वहीं, अनु कुमारी ने कहा कि यह उसके लिए बहुत खुशी की बात है कि उसी के ससुराल में उसका जोरदार स्वागत हुआ है। मुझे बहुत ही अच्छा लगता है कि मैं ऐसे समारोह में पहुंचती हूं। जहां पर मैं लोगों को प्रेरणा दे सकती हूं। उन्होंने कहा कि मैं अपने ससुराल की महिलाओं और लड़कियों से सिर्फ यही कहूंगी कि मन लगाकर पढ़े और सपने देखें। अगर वह मेहनत करेंगे तो उनके सपने जरूर साकार होंगे।


 

Rakhi Yadav