"ED के डर से अशोक तंवर ने भाजपा के सामने टेके घुटने", अनुराग ढांडा ने पूर्व सहयोगी पर किए बड़े खुलासे

1/20/2024 5:48:42 PM

चरखी दादरी(पुनीत श्योराण): आम आदमी पार्टी के छोड़ने के बाद दिग्गज दलित नेता अशोक तंवर ने आज दिल्ली में भाजपा में शामिल हो गए। पार्टी छोड़ने कारण उन्होंने आप और कांग्रेस का गठबंधन बताया था। इस दौरान अनुराग ढांडा ने तंवर के भाजपा में शामिल होने को लेकर पूछे गए सवाल कहा कि अशोक तंवर ईडी की कार्रवाई से बचने के लिए भाजपा के सामने घुटने टेके हैं।

आप नेता ने इस तंवर पर तंज कसते हुए कहा कि जिसने छोड़ी आप उसके फूटे भाग, आप को छोड़ने वालों की राजनीति हासिये पर आ जाती है। कुछ नेताओं ने स्वार्थ के चलते आप को छोड़ा तो कुछ भाजपा सरकार की कार्रवाई से बचने के लिए पार्टी से किनारा किया है। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से लेकर नेताओं तक ने सिर पर कफन बांधकर बदलाव का संकल्प लिया है। आप की हरियाणा में सरकार बनाने के लिए  मैदान में उतर चुके हैं।

दरअसल आप नेता अनुराग ढांडा दादरी के गांव चिड़िया में ग्रामीण सभा को संबोधित करने पहुंचे थे, जहां जिलाध्यक्ष धनराज कुंडू व सचिव राकेश चांदवास में उनका स्वागत करते हुए सम्मानित किया। इस दौरान वे मीडिया से भी रूबरू हुए और कहा कि उनकी पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है, सिर्फ अरविंद केजरीवाल ही उनके नेता हैं। जिसको पद या चुनाव में टिकट का लालच था वे आप पार्टी का हितकारी नहीं हैं। इसलिए वे अपने स्वार्थ को लेकर पार्टी छोड़कर चले गए हैं।

हरियाणा में आप पार्टी का सीएम चेहरा के सवाल पर कहा कि पार्टी ने सीएम चेहरा का कोई फैसला नहीं किया है। समय आने पर पार्टी हाईकमान सीएम चेहरे के बारे अंतिम फैसला लेगा। इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि लोकसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी अपना धर्म निभाएगी और टिकटों का फैसला गठबंधन के नेता ही तय करेंगे। साथ ही कहा कि भाजपा ने तानाशाही कर अपने विपक्षी पार्टियों पर लगाम लगाने के लिए ईडी का दुरुपयोग कर रही है। एसआरके की यात्रा पर कहा कि कांग्रेसियों के बीच गुटबाजी पैदा करना परंपरा है, मुबारक हो उनकी गुटबाजी। कार्यक्रम में ढांडा ने ग्रामीणों को 28 जनवरी की जींद में होने वाली बदलाव रैली का निमंत्रण दिया।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।

  

Content Editor

Saurabh Pal