अजय की तरह नैना व अन्य विधायकों का भी निष्कासन करके दिखाएं

11/15/2018 10:56:52 AM

पंचकूला(धरणी): दिग्विजय सिंह चौटाला ने पंजाब केसरी टी.वी. से खास बातचीत में कहा कि उनके पिता अजय सिंह चौटाला को इनैलो से निकाला जाना स्क्रिप्टिड था जिसकी स्क्रिप्ट एक दिन पहले इनैलो कार्यालय में लिखी गई। इसका इनैलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला से कुछ लेना-देना नहीं है। वह पत्र पढ़कर जैसे गायब कर दिया गया व मीडिया को इसकी कॉपी नहीं दी गई से लगता है कि यह साजिश योजनाबद्ध तरीके से रची गई है। दिग्विजय ने कहा कि जेल में ओम प्रकाश चौटाला जी का टाइप किया पत्र कैसे जारी हो सकता है। अगर कोई पत्र होता तो उसकी प्रति मीडिया को दी जाती, फोल्डर में डालकर लपेट कर वापस न ले जाते।  

दिग्विजय सिंह चौटाला ने ऐलान किया कि 17 नवम्बर की मीटिंग इनैलो के बैनर पर ही होगी, दूसरे लोगों ने जो समानांतर बैठक चंडीगढ़ में उसी दिन रखी है उससे उनकी पोल पट्टी खुल जाएगी, क्योंकि सभी मीडिया के लोग दोनों का विश्लेषण करेंगे व उन्हें पता लग जाएगा कि कहां कितनी भीड़ है। उन्होंने दावा किया कि इनैलो के 80 प्रतिशत विधायक, पूर्व विधायक, पूर्व पदाधिकारी जींद में अजय सिंह के नेतृत्व में एकत्रित होंगे। दिग्विजय ने चुनौती दी कि जिस प्रकार अजय सिंह के निष्कासन की घोषणा की गई है उसी प्रकार नैना चौटाला व अन्य विधायक जो उनके इर्दगिर्द घूम रहे हैं, का निष्काशन यह करके दिखाएं। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष की कुर्सी 18 विधायक होने के कारण मिली हुई है,जबकि कांग्रेस के 17 विधायक हैं इसलिए यह ऐसा कदम नहीं उठाएंगे। 

दिग्विजय ने कहा कि जनआक्रोश तानाशाही फैसलों के खिलाफ होने से यह लोग बौखलाए पड़े हैं। अजय चौटाला ने 664 किलोमीटर की पदयात्रा खुद मुख्यमंत्री बनने के लिए नहीं की, अपितु इनैलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला को सी.एम. बनाने के लिए की थी।

Deepak Paul