सोनीपत में अॉनर किलिंग! 16 साल की नाबालिग की हत्या कर किया संस्कार(VIDEO)

10/5/2018 12:28:37 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा के सोनीपत जिले के बड़ौली गांव में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जिसमें एक नाबालिगा की हत्या कर शव का अंतिम संस्कार करने का आरोप उसके परिजनों पर ही लगा है। इस पूरे मामले की शिकायत युवती के प्रेमी के पिता ने पुलिस थाने में दी है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है।

इस मामले में पुलिस डीएसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें ऑनर किलिंग की शिकायत मिली है जिसकी जांच की जा रही है। बड़ौली गांव की रहने वाली 16 साल की युवती का प्रेम प्रसंग उसके पड़ोसी गांव के युवक से चल रहा था, जिससे युवती के परिजन नाराज थे। इस मामले में कई बार पंचायत भी हुई। वहीं बीते 27 सितम्बर को युवक को युवती के घर पर पकड़ा गया।



डीएसपी के मुताबिक, युवती के परिजनों ने युवक पर 376 का मुकदमा दर्ज करवाया और पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं 3 अक्टूबर की रात युवती की हत्या कर शव के अंतिम संस्कार किए जाने की शिकायत आई। जिसके बाद पुलिस ने श्मशान घाट से सबूत जमा कर जांच शुरू कर दी है।



दूसरी ओर इस मामले में युवती के परिजन भी मीडिया के सामने आए और सफाई दी। उनका कहना है कि उनकी बेटी की मौत पेट दर्द से हुई है और ग्रामीणों की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया है। ऑनर किलिंग के सभी आरोप बेबुनियाद है।

(हालांकि यह मामला ऑनर किलिंग का है या नहीं, पंजाब केसरी इसकी पुष्टि नहीं करता। यह पुलिस जांच के बाद ही साफ हो पाएगा। शिकायतों के मुताबिक ही इस मामले को ऑनर किलिंग के नजरिए से पेश किया गया है।)




 

Deepak Paul