हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा:  जीजा-साले के अलावा एक साथी ने दिया वारदात को अंजाम

11/7/2021 12:32:08 PM

करनाल(विकास मैहला):  करनाल में दिवाली वाली रात को रेलवे स्टेशन के समीप चाकू से गोदकर प्रकाश हत्याकांड का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। लूटपाट के इरादे से की गई इस वारदात में जीजा-साले के अलावा उनका एक साथी भी शामिल था। वारदात के बाद पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए एक आरोपी अपनी ससुराल पानीपत तो दो आरोपी पटियाला फरार हो गए थे। तीनों आरोपियों को पुलिस की सीआइए टू टीम ने काबू कर लिया है।
 
दीपावली के दिन चार नवंबर को प्रकाश की मां दिल्ली से  करनाल आ रही थी, प्रकाश अपने भाइयों के साथ अपनी मां को लेने के लिए रेलवे 
स्टेशन जाता है। वापस आते समय रेलवे स्टेशन के पास सभी एक दुकान से कुछ सामान लेने के लिए रुक गए। उसी समय तीन युवक बाइक पर सवार होकर आये और प्रकाश और उसके साथियों से पैसे मांगने लगे। लेकिन जब उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया तो इसी बात को लेकर बदमाशों ने उनके ऊपर हमला कर दिया और पैसे छिनने लगे और साथ ही साथ उनके साथ मार पिटाई शुरू कर दी। जिसके बाद बदमाश उनके पास से करीब सोलह हजार रुपये छीन कर अपनी बाइक पर सवार होकर चाकू सहित मौका से फरार हो गए। चाकू के वार से प्रकाश को गंभीर चोट आई थी। जिसके बाद प्रकाश को इलाज के लिए कल्पना चावला अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के आरोप में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। सीआइए टू इंचार्ज मोहन लाल के नेतृत्व में टीम ने आरोपी गोपाल उर्फ मंगल, उसके जीजा सूरज और कनिप्पा  को काछवा नहर पुल से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपियों ने माना है कि उन्होंने ही इस वारदात को अंजाम दिया। प्रकाश मूर्तियां बेचने का काम करता था और करीब एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। फिलहाल पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, तीनो का रिमांड लिया जाएगा और उसके बाद लूटी गई राशि और वारदात में इस्तेमाल हथियार को बरामद किया जाएगा। 

Content Writer

Isha