कूड़े के ढेर पर 'आप' का प्रदर्शन, लगाए सरकार के पोस्टर और तख्तियां

5/24/2018 2:28:05 PM

हिसार(विनोद सैनी): शहर में सफाई कर्मचारियों की मांग को समर्थन देते हुए आम आदमी पार्टी हिसार के कार्यकर्ताओं ने शहर में फैले कूड़े के ढेर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और विधायक कमल गुप्ता के पोस्टरों को गाड़कर रोष जाहिर किया। पार्टी प्रवक्ता अनूप सिंह चानौत ने कहा कि सफाई कर्मचारी काफी समय से अपनी जायज मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं और बीजेपी सरकार गहरी नींद में सोई हुई है जिसके कारण शहर में गंदगी के ढेर लग चुके हैं और जिसके चलते  शहर में बीमारियों के फैलने का खतरा बन गया है। 

अाप कार्यकर्ताओं का कहना है कि वे हमेशा सफाई कर्मचारियों के साथ खड़ी है। सरकार से मांग है कि कर्मचारियों की मांगों को पूरा किया जाए ताकि शहर की सफाई व्यवस्था फिर से दुरूस्त हो सके।  व्यापार मंडल अध्यक्ष राजीव सरदाना ने कहा कि बीजेपी हरियाणा के कर्मचारियों के साथ वादा खिलाफी कर रही है। घोषणा पत्र में किए गए सारे वायदे फेल साबित हुए हैं। अबकी बार हरियाणा की जनता इनको सबक सिखाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही है। 

रेड स्क्वेयर मार्केट में फैले कूड़े के ढेर पर पोस्टर गाड़कर विरोध प्रदर्शन करने वालों में युवा जिलाध्यक्ष कुलदीप मलिक, नलवा संगठन मंत्री जगदीश राय,परमजीत क्रांति, सविता नंदा, विजय फौजी, हरपाल क्रांति,चरणजीत, विजेंद्र, विकास व अन्य आप कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Deepak Paul