घरौंडा में शेर के बच्चे दिखाई देने से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची वन्य जीव विभाग की टीम

7/17/2022 3:52:01 PM

घरौंडा (विवेक) : घरौंडा में साई मंदिर के रोड के पास प्ले वे स्कूल के पीछे शेर के तीन बच्चें दिखाई देने की बात सामने आई है। जिसके बाद आस-पास रह रहे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। आस के लोगों ने हाथों में डंडे लेकर शेर के बच्चों की तलाश भी की लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी वन्य जीव विभाग को दी। जिसके बाद वन्य जीव विभाग की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने भी उन स्थानों का निरीक्षण किया, जहां पर लोगों ने बच्चें देखे थे। रेत में पंजों के निशान जरूर मिले है लेकिन वे शेर के बच्चों के ही है इसको लेकर कुछ स्पष्ट नहीं है। 

स्थानीय निवासी तेग सिंह ने बताया कि उन्होंने आज सुबह शेर के बच्चों को सड़क व रेत के ढेर पर खेलते हुए देखा है। उन्होंने दूसरे लोगों को भी दिखाया है। फिर काफी संख्या में लोग इकट्ठे हुए और उसके बाद उन्होंने लाठियों के साथ बच्चों को ढूंढना शुरू किया, लेकिन वह नहीं मिले। 

वहीं वन्य जीव विभाग से आए बलराज सिंह ने बताया कि वह यहां पर पहुंचे है और निरीक्षण किया लेकिन देखने से नहीं लगता है कि पंजे शेर या तेंदूए के बच्चों के हो। फिर भी ऐहतियातन सावधानी बरती जाएगी और गश्त भी बढ़ाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana