रोजगार मेले में गृहमंत्री अनिल विज व केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने 210 लोगों को सौंपा नियुक्ति पत्र

5/16/2023 4:50:57 PM

अंबाला(अमन कपूर) : जिले में डाक विभाग द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस रोजगार मेले में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव व हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने शिरकत की। इस मौके रोजगार पाने वाले युवाओं को नियुक्ति पत्र भी सौंपे गए।

देश भर में 45 स्थानों पर मंगलवार को रोजगार मेले का आयोजन किया गया। जिसमें सरकारी नौकरी पाने वाले लोगों को नियुक्ति पत्र दिए गए और वीसी के माध्यम से प्रधानमंत्री ने लोगों को संबोधित किया। वहीं आज अंबाला में भी डाक विभाग द्वारा रोजगार मेले का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव और हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने शिरकत की। इस दौरान रोजगार पाने वाले 210 लोगों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। रोजगार मेले में केंद्रीय रोजगार मंत्री भूपेंद्र यादव ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं को रोजगार देने की बात की थी और वे अपना वादा निभा रहे हैं। जब से भाजपा की सरकार आई है तब से देश में विकास की झड़ी लग गई है। 

इस दौरान हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने अपने संबोधन में कहा कि देश के कोने कोने में विकास करने का काम प्रधनमंत्री मोदी कर रहे हैं। उन्होंने भारत को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना देखा है। 

वहीं जिन लोगों को आज नियुक्ति पत्र मिले हैं, उन्होंने सरकार का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्हें नौकरी की काफी जरूरत थी। इसकी मदद से वे अपने भविष्य को और बेहतर बना पाएंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Saurabh Pal