बस कंडक्टर की मनमानी- रोहतक की टिकट काटकर गोहाना में उतारा, यात्री भड़के

7/13/2021 5:48:09 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना शहर के बस स्टैंड पर यात्री उस समय भड़क उठे, जब निजी बस के परिचालक ने पानीपत से रोहतक की टिकट काटने के बावजूद उन्हें गोहाना में ही उतार दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि परिचालक ने बाकी रुपये देने से भी मना कर दिया। उन्होंने इसकी शिकायत रोडवेज कर्मचारियों को दी तो उन्होंने परिचालक से उनके बकाया रुपये दिलवाए। इस पर यात्रियों ने परिचालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिन्हें डीआई ने उचित आश्वासन दिया। 



प्राइवेट बस में सफर कर रहे यात्रियों ने बताया वो पानीपत बस स्टैण्ड से रोहतक के लिए प्राइवेट बस में बैठे थे। पानीपत में निजी बस के परिचालक ने उन तीनों की रोहतक की ही टिकट काटी और गोहाना आने के बाद आगे जाने से मना कर दिया, बकाया रुपये भी नहीं दिए और दूसरी बस में बैठाने की बात कही, जिस पर प्राइवेट बस में सफर कर रहे यात्री भड़क उठे और गोहाना बस स्टैण्ड पर जाकर इसकी शिकायत सब डिपो गोहाना के डीआई को की। जिसके बाद बाद डीआई ने यात्रियों को शिकायत पर प्राइवेट बस चालक के खिलाफ उचित करवाई करने की बात कही।

सब डिपो गोहाना के डीआई बलवान सिंह ने बताया यात्रियों ने बताया है कि पानीपत से निजी बस के परिचालक रोहतक जाने की कहकर बैठाते हैं। इसके बाद गोहाना आकर दूसरी बस में बैठाने की बात करते हैं। उनसे किराये के भी अधिक रुपये लेते हैं। रविवार को भी पानीपत से 14 यात्रियों की रोहतक के लिए टिकट कटी हुई मिली हैं। संबंधित परिचालक के खिलाफ कार्रवाई के लिए रोडवेज महाप्रबंधक व आरटीए को लिखा जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam