मामूली विवाद पर हथियारों से लैस दबंगों ने पिता-पुत्र पर किया जानलेवा हमला, तीन लोग गंभीर घायल...

11/22/2023 4:01:09 PM

इंद्री(मैनपाल): शहर के वाल्मीकि चौक पर जूते चप्पल की फहड़ी लगाने वाले मालिकों पर हथियार बंद बदमाशों ने कर तीन लोगों को घायल कर दिया। घायलों को तत्काल स्थानीय लोगों ने इलाज के इंद्री के अस्पताल पहुंचाया, जहां पर एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद सभी को करनाल रेफर कर दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार वाल्मीकि चौक पर पिता-पुत्र जूते चप्पलों की फहड़ी लगा रहे थे। इस दौरान कुछ युवक बाइक सवार युवक वहां पर आए। उनके हाथों में लाठी डंडे व धारदार हथियार थे। बाइक सवार आरोपियों ने पिता पुत्र पर बिना किसी बातचीत के हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मामले में बताया जा रहा है कि कल किसी बात को लेकर के मामूली विवाद हुआ था, लेकिन इस विवाद का बदला लेने के लिए काफी संख्या में युवक डंडों से लैस होकर के उनके पास पहुंचे और ताबड़ तोड़ पर हमला कर दिया।

हमले में घायल हुए युवक ने बताया कि वह अभी दुकान पर पहुंचे ही थे कि कुछ युवकों ने आकर के उनके ऊपर हमला कर दिया। इस आरोपियों ने उसके पास से कुछ नकदी भी थी जिसे वह लूट ले गए। शिकाकयत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अगामी कार्रवाई में जुट गई है।  इस घटना को लेकर के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। लोगों का भी कहना है कि ऐसे दोषियों के खिलाफ ठोस से ठोस कार्रवाई होनी चाहिए।

 (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Saurabh Pal