काॅलेज की सुरक्षा में बड़ी चूक, हथियारबंद युवकों ने छात्रों पर किया जानलेवा हमला

9/9/2017 2:24:06 PM

अंबाला (कमलप्रीत): अंबाला के एस.डी काॅलेज की सुरक्षा प्रबंधन पर सवाल उठाने का मामला सामने अाया है। दरअसल, काॅलेज की कैंटीन में बैठे छात्रों पर कुछ हथियारबंद युवकों ने जानलेवा हमला कर दिया, जिसके चलते वे बुरी तरह से घायल हो गए। उसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाॅक्टरों ने एक छात्र को गंभीर हालत में देखते हुए उसे चंडीगढ़ पी.जी.आई रैफर कर दिया। जानकारी के मुताबिक ये घटना एक सी.सी.टी.वी. में कैद हो गई। हैरानी की बात यह है कि काॅलेज के गेट पर सुरक्षा इंतजाम होते हुए भी बदमाश अपने साथ भारी मात्रा में लोहे के राड और डंडे कैसे अंदर ले गए।

ये मारपीट का मामला कॉलेज की चौधर से जुड़ा बताया जा रहा है। वारदात के बाद कॉलेज मैनेजमेंट की ओर से पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद वे कैंट सिविल अस्पताल पहुंची और घायलों के बयान दर्ज किए। इसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए कैंट के डीएसपी सुरेश कौशिक ने आरोपियों को पकड़ने के लिए विशेष टीमों का गठन किया और एसडी कॉलेज पहुंचकर घटनास्थल की जांच की।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विजय ने कॉलेज के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फूटेज देखी जिसमें हमले की पूरी वारदात कैद हो गई है। इसी फूटेज के आधार पर पुलिस आरोपी युवकों की धरपकड़ में लग गई है। वहीं काॅलेज का प्रबंधन इस मामले में कुछ भी कहने से फिलहाल परहेज कर रहा है।