हथियारबन्द बदमाशों ने कंपनी में फायरिंग कर लूटे तीन लाख (VIDEO)

2/14/2018 10:03:30 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): नकाबपोश दो बदमाशों ने गत्ता कंपनी के अंदर घुस फायरिंग की और वहां से करीब 3 लाख रुपए लूट लिए। घटना फरीदाबाद गाजीपुर औद्योगिक क्षेत्र की है। वारदात के बाद जब बदमाश अपनी स्कूटी पर भागने लगे तो वह सीसीटीवी में कैद हो गए। दुर्भाग्यवश बदमाशों की स्कूटी खराब होने पर उसे वहीं छोड़ कर बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के गाजीपुर में स्थित अल्पाइन पैकेजिंग सोलुशन गत्ता फैक्ट्री में  6 बजे कंपनी मालिक नीरज गुप्ता व पंकज सिंगला स्टॉफ को सैलरी बांट रहे थे। तभी नकाबपोश दो बदमाश अंदर आ गए। उनमें से एक बदमाश ने गोली चलाई और गोली दीवार में जा लगी और शीशे भी कंपनी के टूट गए।



मौके पर जांच कर रहे एएसआई संदीप की मानें तो उन्हें सूचना मिली थी कि गाजीपुर औद्योगिक इलाके में एक गत्ता फैक्ट्री में लूट हुई है। जो वह मौके पर आए और उन्होंने घटना का जायजा लिया। पुलिस की माने तो बदमाश गोली चलाकर वहां से लगभग दो लाख 85 हजार लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है तथा बदमाशों की तलाश चल रही है।



कंपनी में काम करने वाले सुपरवाइजर सुशील ने बताया लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद जब यह बदमाश भागने लगे तो उनकी स्कूटी खराब हो गई। काफी स्टार्ट करने के बाद भी जब स्कूटी स्टार्ट नहीं हुई तो वे उसे वहीं छोड़ कर भाग गए। सुशील की माने तो अपनी स्कूटी छोडऩे के बाद उन्होंने किसी दूसरे की मोटरसाइकिल छीनी और वहां से फरार हो गए।