सेना का कॉन्स्टेबल निकला ATM लूट का मास्टरमाइंड, यूट्यूब से ली थी मशीन खोलने की तकनीक

6/27/2020 5:12:09 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार) : गुरुग्राम के शेयर बाजार में नुकसान ने सेना के जवान को एटीएम लूट का मास्टरमाइंड बना दिया। जी हां यह हम नहीं बल्कि बादशाहपुर एटीएम से लूट मामले में हुई गिरफ्तारी के बाद हुई पुलिसिया पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दरअसल बीती 22/23 की दरम्यानी रात को 2 अज्ञात बदमाशों ने बादशाहपुर स्थित केनरा बैंक के एटीएम को कटर से काटकर तकरीबन डेढ़ लाख की लूट को अंजाम दे डाला था। दोनों बदमाशों ने हालांकि सीसीटीवी पर स्प्रे कर अपनी पहचान छुपाने की तमाम कोशिशें की लेकिन कानून के लंबे हाथ न केवल इनकी गिरेबां तक पहुंचे बल्कि इनको गिरफ्तार कर पूरी वारदात का खुलासा कर दिया। 

वहीं इस मामले में एसीपी क्राइम की माने तो सेना में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात प्रवीण लॉक डाउन के दौरान अपने गाँव पलवल में फंस गया था और इसी दौरान शेयर बाजार में लाखों रुपये गवाने के बाद प्रवीन काफी परेशान रहने लगा था और तभी इसने अपने दोस्त राहुल के साथ एटीएम लूट की योजना बना डाली। एटीएम को कैसे खोला जाए इसके लिए प्रवीन ने यूट्यूब से सारी जानकारी लेकर किसी एटीएम पर अभ्यास भी किया और बीती 22/23 जून की रात को बादशाहपुर के इसी एटीएम से लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। 

फिलहाल पुलिस ने दोनों को पुलिस रिमांड पर ले तफ्तीश शुरू कर दी है। एसीपी क्राइम की मानें तो पुलिस ने इनके कब्ज़े से एटीएम तोड़ने वाले व काटने वाले औजार भी बरामद कर मामले का खुलासा कर दिया है। फिलहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है।

 

Edited By

Manisha rana