होटल में सेना के जवान ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

2/7/2023 3:43:42 PM

अंबाला(अमन): सेना में तैनात नायक अनीश कुमार सिंह ने अंबाला के एक होटल के में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का केरला का निवासी बताया जा रहा है। वह 1 फरवरी से होटल में रुका हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। उसके शव को कमरे से बाहर निकाल कर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच में जुट गई।

 

कमरे के बाथरूम में गमछा से लटका मिला जवान का शव

 

बता दें कि केरला निवासी अनीश कुमार सिंह अंबाला सेना में बतौर नायक पद तैनात था। वह अंबाला के छावनी लालकुर्ती के एक होटल में दो दिन के लिए अपना कमरा बुक करवाया था। वहीं होटल मालिक ने बताया कि अनीश कुमार कमरा बुक करवाने के समय बताया था कि उन्हें 2 दिन के लिए होटल में रुकना है। उसके दो दिन बाद उनकी केलवा के लिए फ्लाइट है। दो दिन बाद भी उन्होंने कमरे की बुकिंग बढ़ा ली। सुबह उनके कहे मुताबिक कमरा खाली करके जाना था, लेकिन वह नीचे नहीं उतरे तो ऊपर जाकर आवाज लगाई गई। इसके बावजूद भी वह कमरे से बाहर नहीं निकले। जिसके बाद अंदेशा होने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने जब कमरा खोला तो नायक का शव बाथरूम में एक गमछा से लटका हुआ मिला।

 

वहीं पुलिस ने आधार कार्ड जांचने के बाद हादसे की सूचना अपने उच्च पुलिस अधिकारियों को भी दी। पुलिस का कहना है कि उन्होंने मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया और जांच के बाद उसके शव को सेना पुलिस व अधिकारियों की मौजूदगी में फंदे से उतारकर अंबाला कैंट नागरिक अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एसएचओ का कहना है कि मृतक के सारा सामान सील कर दिया गया है, इसमें उनकी सेना की वर्दी सहित अन्य कुछ डॉक्यूमेंट भी थे। उसके पास से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। फिलहाल उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है और उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma