चार दिन पहले ही छुट्टी पर आया था सेना का जवान, हादसे में हुई मौत, मां घायल

3/28/2021 11:45:39 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): परिजनों के साथ हवन-पूजा का सामान लेने झज्जर आ रहे सेना के एक जवान की भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। मृतक की पहचान 23 वर्षीय योगेश पुत्र राजेन्द्र के रूप में हुई है। बताया जाता है कि मृतक योगेश की इन दिनों सेना में रूड़की के अंदर पोस्टिंग थी और वह चार रोज पूर्व ही अपने गांव माछरौली ढाणी होली पर आया था। 

रविवार को योगेश अपनी मां उर्मिला व परिवार के ही दीपक के साथ हवन-पूजा का सामान लेने के लिए स्विफ्ट कार से झज्जर आ रहा था। जब वह यहां गांव रायपुर के पास पहुंचा तो यहां एक अज्ञात वाहन ने इनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि योगेश ने जहां गंभीर चोटों के चलते मौके पर ही दम तोड़ दिया। 

वहीं उसकी मां उर्मिला व परिवार का ही दीपक गंभीर रूप से घायल हो गए। उर्मिला व दीपक को राहगीरों की मदद से गंभीर हालत में उपचार के लिए झज्जर नागरिक अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने इन्हें प्राथमिक उपचार मुहैया कराए जाने के बाद इनकी गंभीर हालत को देखते हुए इन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। 

उधर पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने मृतक योगेश के शव का नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam