ट्रेन से नीचे गिरने से आर्मी के जवान की मौत, छुट्टी काटकर यूनिट में जा रहा था जवान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 04:33 PM (IST)

पानीपत (सचिन शर्मा): बीते रात को अहमद नगर से जम्मु जा रहे एक आर्मी के जवान की बाबरपुर रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से नीचे गिरने के कारण मौत हो गई वहीं पर मामले की सूचना जी.आर.पी. को मिलने के बाद पुलिस मौके पर पंहूची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया, जंहा आज परिजनों व आर्मी के पहुँचने के बाद शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम  तिरंगे में लपेटकर परिजनों के हवाले किया।

मिली जानकारी के अनुसार जी.आर.पी. को  सुचना मिली थी  कि बाबरपुर रेलवे स्टेशन के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पंहुची और शव को काबू कर शिनाख्त के लिए जांच की गई। मृतक व्यक्ति के पास से झेलम एक्सप्रेस की एक टिकट और आर्मी का लीव सर्टिफिकेट और आर्मी का आई कार्ड बरामद हुआ। लीव सर्टिफिकेट पर लिखे नंबरों पर जांच की गई तो मृतक व्यक्ति की शिनाख्त आर्मी के जवान शिंदे प्रवीन सम्पत के रूप में हुई।

आर्मी का जवान होने के कारण मामले की सूचना आर्मी के उच्चाधिकारियों को दी गई। जी.आर.पी. के एस.आई. कृष्ण कुमार ने बताया कि बाबरपुर स्टेशन के पास एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी, जो कि आर्मी का जवान था। मामले की सूचना आर्मी के उच्चाधिकारियों को दी गई, जंहा आज परिजनों व आर्मी के पहुंचने के बाद शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम तिरंगे में लपेटकर परिजनों के हवाले किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static