लूट व दानपात्र से पैसे चोरी करने वाले 3 अारोपी गिरफ्तार

8/22/2018 3:53:32 PM

करनाल(केसी अार्य): करनाल पुलिस की सीआईए वन पुलिस ने तीन स्नेचरों को गिरफ्तार किया है, गिरफ्त में अाए दो अारोपियों ने कुछ दिन पहले महिला का पर्स लूटकर वारदात को अंजाम दिया था। उससे पहले तीसरे अारोपी पर गौशाला के गल्ले से पैसे चुराने का अारोप है। पुलिस ने अारोपी से 80 हजार की नकदी बरामद की है। पुलिस अारोपियों को कोर्ट में पेश किया  जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार अारोपी ने घरौंडा में स्नै्चिंग की वारदात को अंजाम दिया था। अारोपी भरे बाजार में लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज के अाधार पर मामला दर्ज कर अारोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रिमांड के दौरान अारोपी से 1 मोटरसाइकिल वारदात में लूटी नगदी और जरुरी कागजात को भी बरामद किया है। 

वहीं दूसरे मामले में करनाल की राधा कृष्ण गोशाला के प्रधान ने चौंकीदार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी कि वे गोशाला में रखे दान पात्र से पैसों की चोरी करता है। चोरी के पैसों को वे किसी दूसरी जगह पर जाकर जमीन में खोदकर छिपा देता था, पुलिस ने अारोपी से चोरी की सारी राशी बरामद कर दी है। 
 

Deepak Paul