गुरुग्राम में देहव्यापार के धंधे का पर्दाफाश, आधा दर्जन महिलाएं हुई गिरफ्तार(video)

3/17/2018 1:33:09 PM

गुरूग्राम(सतीश कुमार):  गुरुग्राम थाने से कुछ ही दुरी पर सेक्टर 9ए में मकान नंबर 87 में सालों से देहव्यापार का धंधा चलने की खबर सामने आई है। इस मकान में संदिग्ध गतिविधियों की शिकायत कई बार पुलिस को की गई थी लेकिन सेक्टर के बीच का मामला हाईप्रोफाइल होने की वजह से पुलिस हाथ डालने में कतरा रही थी। 

बीते दिन रात को भी पुलिस को सूचना मिली कि इस मकान में एक महिला है जो देहव्यापार के गोरखधंधे को चला रही है। पुलिस ने रात को इस मकान में रेड किया जिसमें आधा दर्जन लडकियां गिरफ्तर हुई । शुरुआती पूछताछ में महिलाएं पुलिस को बरगलाती रही। लेकिन जैसे ही पुलिस ने सख्ती बरती युवतियां पुलिस के सामने सच उगलने लगी। पुलिस के मुताबिक ये मकान किराए पर लेकर एक महिला इन सभी लड़कियों से धंधा कराती थी। 

गुरुग्राम में देह व्यापार का धंधा जोरो पर है। कही स्पा के आड़ में तो कही गेस्ट हाउस और होटल में, लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि पुलिस की सख्ती के बावजूद भी ये गोरखधंधा खूब फल फूल रहा है। आपको बता दें कि कई मामले तो ऑनलाइन देह व्यापार के भी आए है। जिसपर अंकुश लगाने के लिए पुलिस कार्य कर रही है ऐसे में देखना ये होगा कि पुलिस ऐसे मामलों में लिप्त लोगों का पर्दाफाश कब तक करती है।

Punjab Kesari