मैच में सट्टा लगाते 3 लोग गिरफ्तार, एलईडी, सैटअप बॉक्स व 6 मोबाईल फोन किए बरामद

10/1/2020 10:25:03 AM

पुनहाना (ब्यूरो) : पुलिस अधीक्षक नूंह के मार्गदर्शन में जुआ सट्टा के खिलाफ चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत सहायक पुलिस अधीक्षक नूंह हिमेन्द्रा आईपीएस के नेतृत्व में गठित टीम ने पुन्हाना उपमंडल के गांव सिंगार में दबिश देकर दिल्ली और हैदराबाद के बीच खेले गये आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक सट्टा रजिस्टर, एक सैमसंग 32 ईंच एलईडी, एक सैटअप बॉक्स व 6 मोबाईल फोन भी बरामद किये है। गिरफ्तार किये गये आरोपियों की पहचान जुबेर पुत्र हारुण, गौरव पुत्र कलूटी व इरफान पुत्र कमरु निवासियान सिंगार जिला नूंह के रुप में हुई। आरोपियों के खिलाफ थाना बिछौर में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को गुप्तचर द्वारा सूचना मिली कि तोफिक उर्फ घसीटा पुत्र हारुन निवासी मन्नु का मौहल्ला सिंगार अपनी दुकानो के सामने बने चबूतरा पर एलईडी लगाकर आईपीएल टी-20 मैच चलाकर दिल्ली वर्सिज सनराईज हैदराबाद के बीच चल रहे मैच पर सट्टा खिला रहा है। इस सूचना को पाकर एसपी मेवात ने सहायक पुलिस अधीक्षक नूंह हिमेन्द्रा आईपीएस के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर रवाना किया।

गुप्तचर द्वारा बताई गई सूचना सच साबित हुई और पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर क्रिकेट में सट्टा लगाते हुये तीन युवकों को एक सैमसंग 32 ईंच एलईडी, व अन्य सामान के साथ मौका से काबू कर लिया। 3-4 व्यकित पुलिस को आता देखकर मौका से भाग गये जिनकी पहचान गुप्तचर द्वारा की जा रही है। उन्होने बताया कि मौके पर पकडे गऐ आरोपियों की पहचान जुबेर, गौरव व इरफान निवासियान सिंगार के रूप में हो गई है।    

Manisha rana