3 दोस्तों संग अपहरण की साजिश रच पिता से मांगी 50 लाख की फिरौती, गिरफ्तार(VIDEO)

9/29/2019 8:13:45 AM

पलवल (बलराम): दोस्तों संग मिलकर खुद के अपहरण का षड्यंत्र रचकर पिता से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगने के आरोपी को पुलिस ने दोस्तों सहित गिरफ्तार कर लिया है।  उपपुलिस अधीक्षक सदर सुरेश कुमार ने प्रैसवार्ता में बताया कि मान्दकौल निवासी चमन प्रकाश ने चौकी भगौला में शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसका लड़का जतिन गांव के पवन व अमित के साथ गांव में ही आखिरी बार देखा गया था। तीनों उसी दिन से लापता है।

शिकायतकत्र्ता ने उच्च अधिकारियों को बताया कि उसके पास लड़के को छोडऩे की एवज में 50 लाख रुपए की फि रौती फ ोन द्वारा मांगी गई है। पुलिस अधीक्षक पलवल के निर्देशानुसार सी.आई.ए. पलवल व साइबर सैल को केस सौंपा गया। उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना व साइबर सैल की मदद के से सी.आई.ए. पलवल की टीम ने गुमशुदा लड़के जतिन, हरिओम व पवन कुमार को उनके साथी ईशांत के साथ मिलन होटल के पास फरीदाबाद से काबू किया। पूछताछ के दौरान पता चला कि जतिन ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने अपहरण व फिरौती की योजना बनाई थी।

जतिन ने बताया कि उसका पिता उसको घर से बाहर नहीं जाने देता था और न ही जेब खर्च के लिए पैसे देता था। वह मोबाइल फोन की दुकान खोलना चाहता था जिसके कारण उसने अपने साथियों के साथ मिलकर यह योजना बनाई थी। जतिन अपने साथियों के साथ पहले तो कोकिलावन गया। उसके बाद लगातार फ रीदाबाद में ईशांत के घर व उसकी गाड़ी में अलग-अलग पार्कों व सुनशान जगह पर ठहरा। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

Isha