एटीएम हैंग करके लोगों को चूना लगाने वाला शातिर गिरफ्तार

12/2/2018 4:56:41 PM

होडल(हरिओम): होडल हसनपुर ओबीसी बैंक के एटीएम को हैंग करने के आरोप में हसनपुर थाना पुलिस ने सोहनलाल पुत्र सुरेश जिसकी गांव हसनपुर की शिकायतपर पर एक शातिर बदमाश सम्मा पुत्र राजू को गिरफ्तार किया है, जो बेढ़ा पट्टी का रहने वाला है। इस बात की जानकारी होडल हसनपुर के एएसआई जीतराम ने दी है।|

मिली जानकारी के मुताबिक, ओबीसी के एटीएम से सोहनलाल नामक एक व्यक्ति रूपये निकालने आया था। उसने 10,000/- रूपये की रकम एटीएम में फीड करके अपना पिन न0 भी डाल दिया, परन्तु रूपये नहीं निकल पाए। उसी समय एक लड़का बाहर स एटीएम के अन्दर आया और सोहनलाल एटीएम से बाहर चला गया। जिसके करीब दो मिनट बाद उसके मोबाइल पर 10,000 रूपये निकलने का मैसेज आया।



सोहनलाल तुरन्त ही वापिस एटीएम की तरफ आया और वहां सामने एक दुकान के सामने उसी लड़के को देखा। उसने तुरन्त उसे पकड़ लिया तो उसने उसी समय 5,000/-रूपये सोहनलाल को दे दिए और कहा बाकी के 5,000/-रूपये अभी घर से मंगवा कर देता हूं। लेकिन सोहनलाल ने उसे तुरंत पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी लड़के ने अपना नाम-पता सम्मा पुत्र राजू निवासी बेढा पट्टी बतलाया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोषी के खिलाफ एटीएम में छ ेड़छाड़ कर रूपये चोरी करना पाया धारा 379, 420 के तहत मामला दर्ज कर दिया हैं।

Shivam