नौकरी का झांसा देकर विवाहिता से करता रहा दुष्कर्म, गिरफ्तार

11/9/2019 12:49:26 PM

रेवाड़ी: नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म करने तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में महिला थाना पुलिस ने आरोपी इंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया गया जहां उसे पुलिस रिमांड पर लिया गया है। जांचकत्र्ता महिला ए.एस.आई. सुशील ने बताया कि 5 नवम्बर को पीड़िता ने शिकायत देते हुए उक्त आरोपी तथा उसके रिश्तेदार संदीप पर दुष्कर्म करने तथा धमकी देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दी थी। पीड़िता के अनुसार करीब 3 साल पहले उसका अपने पति से मनमुटाव हो गया था और वह धारूहेड़ा आ गई। 

आरोपी को पीड़िता पहले से ही जानती थी। आरोपी ने उसे नौकरी दिलाने का झांसा देते हुए उसके कागजात ले लिए ओर उसे रहने के लिए टपूकड़ा में किराए पर मकान दिला दिया। उसके बाद वह उसे टपूकड़ा से धारूहेड़ा लेकर आया और एक मकान में ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली। 

किसी को बताने पर वह उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देता रहा। पीड़िता का आरोप है कि 12 अगस्त को वह उसे धारूहेड़ा ले आया और वहीं पर मकान किराए पर दिला दिया। इसके बाद वह वीडियो वायरल की धमकी देते हुए कई बार दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि एक दिन इंद्र्र घर पर नहीं था और पीछे से उसका रिश्तेदार संदीप वहां आया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया तथा किसी को भी बताने पर जाने से मारने की धमकी दी। पुलिस ने शिकायत पर दुष्कर्म व धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर बीती शाम इंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

Isha