UPDATE: दो लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार, भारी संख्या में अवैध हथियार बरामद

1/22/2018 4:59:22 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक के जिमखाना क्लब स्थित सनसिटी के समीप बदमाशों व पुलिस टीम के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस टीम ने तीन लाख रुपये के दो ईनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों में एक आरोपी ने सत्यवान मलिक की गोली मारकर हत्या की थी, जिसपर दो लाख रुपये ईनाम रखा गया था, जबकि उसके साथी पर भी एक लाख रुपये का ईनाम था। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से नौ देशी पिस्तौल व कारतूस बरामद किए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने रोहतक आए थे, पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है।



एसपी पंकज नैन ने बताया कि सोमवार दोपहर को एंटी व्हीकल थेफट की टीम को सूचना मिली कि टाटा सूमो में सवार कुख्यात बदमाश विकास उर्फ फौजी अपने साथ विकास उर्फ एक्शन के साथ रोहतक में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आ रहे हैं।



-पुलिस की विशेष टीम ने क्षेत्र की नाकेबंदी का वाहनों की जांच पड़ताल शुरु कर दी। इसी दौरान पुलिस टीम ने सनसिटी के पास एक टाटा सूमो को रुकने का ईशारा किया, गाड़ी चालक ने पुलिस टीम को देखकर गाड़ी की स्पीड तेज कर दी और गाडी में सवार दूसरे युवक ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरु कर दी, जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की।



-पुलिस फायरिंग से घबराए बदमाश युवकों को पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद हुए। 
-पुलिस दोनों बदमाशों को एंटी व्हीकल थेफट कार्यालय ले आई, पूछताछ के दौरान बदमाशों की पहचान दो लाख रुपये के ईनामी बदमाश विकास उर्फ फौजी व एक लाख रुपये के ईनामी बदमाश विकास उर्फ एक्शन के रुप में हुई।



-प्रारंभिक जांच में यह बात भी सामने आई कि बदमाश रोहतक में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे।