बीच बाजार में कट्टा दिखाकर लूटपाट करने वाले गिरफ्तार(VIDEO)

8/25/2018 4:32:14 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): हथियार के बल पर व्यापारी को कट्टा दिखाकर हाथ से 75 हजार रूपयों का बैग और फोन छीनकर फरार तीन लुटेरों को क्राईम ब्रांच सेक्टर 30 पुलिस टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।  आरोपियों से 2 मोबाइल फोन एक मोटर साईकल एक अवैध कट्टा और 11000 रूपये बरामद कर पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद जेल भेज दिया गया है। आरोपियों ने इस लूट के अलावा और भी लूट की वारदातों को कबूला है।

इन तीन शातिर लुटेरों ने दो माह पहले जून के महीने में रैकी करने के बाद बल्लभगढ़ बाजार के बीचों-बीच एक व्यापारी से हथियार के बल पर 75 हजार रूपयों से भरा बैग और फोन छीन लिया था। क्राईम ब्रांच सेक्टर 30 ईचार्ज संदीप मोर ने बताया कि लगभग 2 महीने पहले शहर के एक व्यापारी की लगातार तीन-चार दिन रेकी कर उसे लूटने की योजना बनाई थी। इसके लिए आरोपियों ने एक मोटर साईकल पलवल से छीनी थी ताकि मोटर साईकल का पुलिस को पता न चल सके।

योजना मुताबिक आरोपियों के एक साथी ने वारदात वाले दिन रेकी  की और उसके आने जाने के रास्ते बारे में बतलाया। आरोपियों ने मौका देख कर अवैध हथियार के बल पर व्यापारी को कट्टा दिखाकर रुकवा लिया और उसके हाथ से बैग छीन लिया, जिसमें लगभग 75000 रुपये व मोबाइल फोन, दुकान की चाबी अन्य जरूरी कागजात थे जो आरोपी इस वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से फरार हो गए थे। इस वारदात से तीन-चार दिन पहले फतेहपुर बिल्लोच के पास से एक टाटा ऐस ड्राइवर से अवैध हथियार दिखा कर 30000 रुपये लूट लिए थे जो आरोपियों ने फरीदाबाद शहर में दो वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।

आरोपी राजीव हथाना गांव का रहने वाला है, जो पहले भी थाना होडल जिला पलवल के लूट के मुकदमे में जेल जा चुका है। व अन्य आरोपी कृष्ण व अक्षय पर लूट स्नैचिंग चोरी इत्यादि के मुकदमे पहले दर्ज रजिस्टर है जो अदालत में विचाराधीन है। तीनों आरोपी आदतन अपराधी है। आरोपियों से 2 मोबाइल फोन एक मोटर साईकल अपाचे एक अवैध कट्टा और 11000 रुयये बरामद कर पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Shivam