डंडों से पीटकर हत्या करने के आरोप में ओरोपी काबू, 8 लोगों के खिलाफ किया गया था मामला दर्ज

7/16/2022 4:15:36 PM

जींद:   थाना सदर नरवाना के गांव झील में एक व्यक्ति की हत्या के मामले में एक आरोपी को सीआईए जींद दवारा गांव निदाना से काबू किया गया। आरोपी की पहचान कर्मवीर वासी गांव मोहम्मदपुर सोनीपत के रूप में की गई है। गांव झील के एक व्यक्ति की मई 2022 में जमीन जायदाद के मामले में लाठी डंडा से पीटकर हत्या कर दी गई थी जिसमें 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया आरोपी कर्मवीर भी उनके साथ शामिल था।

थाना सदर नरवाना में रामफल वासी झील ने अपने बयान में बताया कि उसके भतीजे राजेंद्र की उसकी पत्नी सेवापति, सेवा पति की बहन कलावती पत्नी सुरेंद्र, अनिल उर्फ विक्की पुत्र सुरेंद्र, प्रदीप पुत्र सुरेंद्र व 4 अन्य अनजान व्यक्तियों द्वारा बिंडे-डंडों से चोटें मारकर दिनांक 24.05.2022  हत्या कर दी गई। उसने बताया कि उसके भतीजे राजेंद्र व उसकी पत्नी सेवापति की अनबन चल रही थी जिसका कोर्ट में केस चल रहा था। जिस कारण राजेंद्र अपने भाई बिजेंद्र के घर खेत में रहता था और सेवापति अपनी बहन कलापति के साथ। सेवापति को शक था कि वह अपने जमीन जायदाद अपने भाई विजेंद्र के नाम ना कर दे इस कारण सबने मिलकर राजेंद्र की हत्या की योजना बनाई व उसे गंभीर चोटे मारकर खेत में फेंक दिया। अनिल उर्फ विक्की ने फोन करके उसे बताया कि राजेंद्र को मार दिया संभाल लेना। वह अपने परिवार जनों के साथ खेत है पहुंचा तो राजेंद्र की सांसें चल रही थी जिसे नरवाना हॉस्पिटल में लेकर गए तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया जिस पर थाना सदर नरवाना में आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी।

जांच अधिकारी उप निरीक्षक कुलदीप सिंह ने बताया कि राजेंद्र की हत्या में  शामिल आरोपी कर्मवीर वासी मोहम्मदपुर सोनीपत को गांव निदाना के बस स्टैंड के पास से काबू कर लिया गया है हत्या की वारदात में प्रयोग किया गया बिंडा घटना स्थल से बरामद किया जा चुका है।आरोपी को अदालत ने पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। आरोपी से पूछताछ से पूछताछ कर अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Content Writer

Isha