पुलिस ने अवैध शराब की 203 पेटियों सहित किया अारोपी गिरफ्तार(video)

1/12/2018 5:31:12 PM

फरीदाबाद(ब्यूरो):सारन थाना पुलिस ने एक कंटेनर से अंग्रेजी शराब की 203 पेटी शराब बरामद कर, एक कंटेनर चालक को गिरफ्तार किया हैं। पकड़े गए आरोपी चालक के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस की माने तो बरामद की गई शराब की पेटियों की कीमत बाजार में लाखों में हैं। थाना एसएचओ वेद प्रकाश का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में अंग्रेजी शराब की पेटियों को भरकर रात के वक्त प्याली चौक के रास्ते उत्तरप्रदेश की तरफ ले जाया जाएगा। उनका कहना है कि इस सूचना को उन्होंने गंभीरता से लेते हुए एक टीम गठित की और शराब तस्कर को पकडऩे हेतु उनकी टीम ने अपना जाल बिछा दिया।

उनका कहना है कि मुखबिर द्वारा बताए गए नंबर के कंटेनर पुलिस को आता हुआ दिखाई दिया जैसे वह प्याली चौक के समीप पहुंचा तो पुलिस ने उसे रोक लिया और पुलिस ने जब कंटेनर की तलाशी ली तो उसमें से अंग्रेजी शराब की 203 पेटियां निकली जिसे कंटेनर में पार्टीशन करके रखे हुए थे। पूछताछ में कंटेनर चालक ने अपना नाम कासिम निवासी सेक्टर-3 बताया है।

उसने यह भी बताया की यह शराब के पेटियों को गुडगांव से भर फरीदाबाद के रास्ते उत्तरप्रदेश ले जा रहा था। आरोपी चालक कासिम के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।